Accident

दर्दनाक हादसा: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में आठ की हुई मौत, 12 घायल

मो0 कुमैल

उत्तर प्रदेश: यूपी के बाराबंकी जिले में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दो बसों की टक्कर में आठ यात्रियों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गये है। हादसे में घायल हुए लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया और यातायात सुचारू कराया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार एक डबल डेकर बस बिहार के दरभंगा के कस्बा लोखा से करीब 50 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। जैसे ही डबल डेकर बस बाराबंकी के हैदरगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 24 पर पहुंची तो वह रुक गई। इस दौरान पीछे से तेज गति से आई एक अन्य बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बसों के यात्री घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस से घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने महिला और किशोर समेत आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया।

बिहार सीतामढ़ी के विशाल(8), मदन, श्याम, इनका पुत्र शिवम(8), मुजफ्फरपुर थाना कटरा सरिता(50), सीतामढ़ी के कौशल श्रवण, अर्जुन पासवान समेत एक दर्जन से ज्यादा बच्चे, महिला और पुरुष घायल हैं। कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर मारने वाली बसे के चालक और परिचालक फरार हो गए। अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी के लोनी कटरा इलाके में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

14 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

14 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

14 hours ago