Bihar

बिहार: पुलिस टीम पर बदमाशो ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, कांस्टेबल की हुई मौत

अनिल कुमार

बिहार में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का अंदाजा आप इसीसे लगा सकते हैं कि आज अपराधियों सीधे पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया। पुलिस की एक टीम शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी। जब वो छापेमारी के बाद वापस लौट रही थी तब अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक कांस्टेबल की मौत हो गई है। इस हमले में एक ग्रामीण भी चपेट में आ गया। इस घटना ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल, ये घटना सिसवन थाना क्षेत्र के गयासपुर गांव के पास की है। पुलिस को इस इलाके में शराब की सूचना मिली थी जिसके बाद एक टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी। छापेमारी के लिए सिसवन थानाध्यक्ष राजेश कुमार अपने 4 जवानों के साथ पहुंचे थे। जब पुलिस छापेमारी कर लौट रही थी तब ग्यासपुर बाजार के समीप अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें एक पुलिस कांस्टेबल बाल्मीकि यादव की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

इस हमले में एक ग्रामीण को भी गोली लगी है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांस्टेबल की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मृत कांस्टेबल को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस पूरे गाँव में गश्त कर रही है और जिले में नाकाबंदी कर बदमाशों की खोज कर रही है।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

17 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

18 hours ago