Special

कानपुर के भीतरगाँव हादसे में दारु पीकर ट्रैक्टर चला रहा राजू अभी भी है फरार, नहीं आया अपनी बेटी और माँ के अंतिम संस्कार पर, जाने उसको है किस बात का डर

शाहीन बनारसी (इनपुट: मो0 शरीफ)

डेस्क: कानपुर जनपद के घाटमपुर स्थित भीतरगाँव में हुई दुर्घटना जिसमे दर्जनों लोगो की जान ले लिया में मृतकों के अंतिम संस्कार का सिलसिला कल रविवार को भी जारी रहा। इस दुर्घटना का सबब बना राजू आज अपनी माँ और बेटी के अंतिम सस्कार में भी नही आया। राजू ही वह शख्स है जिसके बच्चे का मुंडन था और वह दारु पीकर ट्रैक्टर दौड़ा रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि राजू ने शराब पिया हुआ था और उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नही है। इस हादसे में राजू की माँ और बेटी का भी देहांत हो गया था। कल रविवार को दोनों का अंतिम संस्कार किया गया लेकिन राजू नहीं आया। वहीं ट्रैक्टर मालिक भी फरार है। पुलिस इन दोनों की तलाश में लगी है।

कोरथा गांव निवासी राजू के बेटे का ही मुंडन था। मुंडन के बाद उन्नाव स्थित चंद्रिका देवी मंदिर से लौटते समय ट्रैक्टर राजू ही चला रहा था। अन्य पुरुषों के साथ उसने भी जमकर शराब पी थी। मना करने के बाद भी वह शराब के नशे में तेज गति से ट्रैक्टर दौड़ाता रहा और आखिर अनियंत्रित ट्रैक्टर की ट्राली तालाब में पलट गई और इतना बड़ा हादसा हो गया। राजू तभी वह फरार है। उसके खिलाफ लोगों में गुस्सा भी है। शायद मुख्य यही वजह है कि राजू अपनी मां रामजानकी व बेटी दिव्या उर्फ रिया का अंतिम संस्कार करने भी नहीं आया है।

राजू को अंदाजा हो गया कि उसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ। उसे आशंका है कि वह गया तो उस पर पुलिस कार्रवाई तो करेगी ही ग्रामीण भी उसके साथ कुछ गलत कर सकते हैं। शायद राजू इसीलिए भागता फिर रहा है। सिर्फ यही नही ट्रैक्टर मालिक प्रहलाद भी फरार है। पुलिस को उसकी भी तलाश है। सीओ घाटमपुर टी0बी0 सिंह ने बताया कि अब तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मांगी गई है। तहरीर मिलती है तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

7 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

8 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

8 hours ago