Accident

देखे एक दर्दनाक वीडियो: गरबा डांस करते करते युवक गिरा और हो गई उसकी मौत, बुज़ुर्ग पिता को बेटे की मौत की मिली जानकारी तो वही हो गया उनका भी देहांत

संजय ठाकुर

महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार कस्बे में एक गरबा कार्यक्रम में नाचते हुए 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनीष नरपजी सोनिग्रा शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को विरार के ग्लोबल सिटी परिसर में गरबा कार्यक्रम में नाचते हुए गिर पड़े।

मनीष को उसके पिता नरपजी सोनिग्रा (66) द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौत की खबर सुनते ही मनीष के पिता भी अस्पताल में गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि अधिकारी ने पिता-पुत्र की मौत के संभावित कारणों के बारे में कुछ नहीं बताया और कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण पता चलेगा।

पिछले कुछ दिनों से ऐसी कई खबरें आ रही हैं जहां किसी कार्यक्रम में नाचने या शिरकत करते वक्त व्यक्ति की अचानाक मौत हो गई। वहीं इससे पहले शुक्रवार (30 सितंबर) को गुजरात के आणंद जिले में गरबा की धुन पर नाचते वीरेंद्र सिंह राजपूत (21) की मौत हो गई थी। वहीं उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में नवरात्र के मौके पर जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया यहां एक शख्स हनुमान की भूमिका निभाते वक्त बेहोश होकर गिर गया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम राम स्वरूप बताया जा रहा है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

8 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

12 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

15 hours ago