UP

देखे लानती बेटे के ज़ुल्म का वीडियो: माँ ने माँगा पैसे का हिसाब तो सड़क पर कलयुगी बेटे ने किया लात घुसो से माँ की बेरहमी से पिटाई

ईदुल अमीन

डेस्क: कलयुगी बेटे द्वारा माँ की बीच सड़क पर लात घूंसों से बर्बर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद के नौतनवा का बताया जा रहा है। घटना 23 नवम्बर की बताया जा रहा है। अब इस कलयुगी बेटे की इस ज़ालिम करततू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने फिलहाल महिला की तहरीर पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मगर मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस ने ज़ालिम बेटे पर कोई कार्यवाही नही की है।

वीडियो के सम्बन्ध में मिली जानकारी और नौतनवा के क्षेत्राधिकारी अनुज सिंह के बयानों को आधार माने तो महिला कमला देवी ने अपना खेत बटाई पर दे रखा है। फसल तैयार होने पर बटाई पर खेत लेने वाला उसके हिस्से का पैसे देने घर आया, लेकिन कमला देवी घर पर मौजूद नहीं थी। जिस पर उसने कमला देवी के बेटे को यह कहकर पैसे दे दिए कि मां के आने पर रुपये उन्हें दे देना। कमला देवी को जब जानकारी हुई कि खेत का बटाईदार पैसा उनके बेटे को दे गया है तो वह मांगने लगीं। इस बात से बेटा आक्रोशित हो गया और मारपीट करने लगा। मारपीट का पूरा वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कलयुगी बेटा अपनी मां के बाल खींचकर घर से बाहर लाता है फिर उसे बुरी तरह पीटने लगता है। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव करने भी आते हैं, लेकिन आरोपी उनके साथ भी मारपीट करने लगता है। महिला के संभलने पर वह फिर से घसीटकर सड़क पर फेंक देता है। जिसके बाद अगल-बगल के लोग किसी तरह महिला को बचाते हैं। इसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते हैं।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

21 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

1 day ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago