Varanasi

जब पहुचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या बाबु लाल चाय वाले की दुकान पर, लिया कुल्ह्ड में चाय का लुत्फ़

ए जावेद/ पवन कुमार

वाराणसी: वाराणसी दौरे के दरमियान आज उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या काल भैरव दर्शन करने पहुचे। दर्शन के उपरान्त मंदिर से वापस आते हुवे वह अचानक ही भैरोनाथ स्थित बाबु लाल यादव के चाय की दूकान पर रुक गए और कुल्हड़ में चाय का लुत्फ़ लिया। अपनी दूकान पर उप मुख्यमंत्री को देख बाबु लाल यादव के पुत्र रजत यादव के ख़ुशी का ठिकाना नही रहा।

बताते चले कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या आज वाराणसी दौरे पर है। इस दौरे के दरमियान आज शाम वह काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के दर्शन पूजन हेतु काल भैरव मंदिर गए हुवे थे। मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद वह मंदिर से बाहर ये और पैदल ही अपने समर्थको के साथ आगे बढ़ गये। उनके समर्थक उनके साथ साथ आगे चल रहे थे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पैदल ही भैरव नाथ पर स्थित बाबु लाल यादव के चाय की दुकान पर पहुच गए। उस समय बाबू लाल के बेटे रजत ने दुकानदारी संभल रखा था। उपमुख्यमंत्री को अपनी दूकान पर देख कर रजत अचंभित हो गया था। तभी उप मुख्यमंत्री ने चाय बनाने को कहा। उत्साहित रजत ने तुरंत स्पेशल चाय बनाया और कुल्हड़ में केशव प्रसाद मौर्या को चाय पिटाई। आम नागरिक के तरह खड़े होकर चाय पीते उपमुख्यमंत्री को देखा काफी लोग इकठ्ठा होने लगे और अपने अपने मोबाइल से सेल्फी लेने की होड़ मच गई। उप मुख्यमंत्री चाय पीने के बाद चाय की तारीफ करते हुवे रजत को चाय के पैसे देकर अपनी गाडी से गंतव्य को रवाना हो गए।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

3 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

4 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

4 hours ago