देखे लानती बेटे के ज़ुल्म का वीडियो: माँ ने माँगा पैसे का हिसाब तो सड़क पर कलयुगी बेटे ने किया लात घुसो से माँ की बेरहमी से पिटाई

ईदुल अमीन

डेस्क: कलयुगी बेटे द्वारा माँ की बीच सड़क पर लात घूंसों से बर्बर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद के नौतनवा का बताया जा रहा है। घटना 23 नवम्बर की बताया जा रहा है। अब इस कलयुगी बेटे की इस ज़ालिम करततू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने फिलहाल महिला की तहरीर पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मगर मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस ने ज़ालिम बेटे पर कोई कार्यवाही नही की है।

वीडियो के सम्बन्ध में मिली जानकारी और नौतनवा के क्षेत्राधिकारी अनुज सिंह के बयानों को आधार माने तो महिला कमला देवी ने अपना खेत बटाई पर दे रखा है। फसल तैयार होने पर बटाई पर खेत लेने वाला उसके हिस्से का पैसे देने घर आया, लेकिन कमला देवी घर पर मौजूद नहीं थी। जिस पर उसने कमला देवी के बेटे को यह कहकर पैसे दे दिए कि मां के आने पर रुपये उन्हें दे देना। कमला देवी को जब जानकारी हुई कि खेत का बटाईदार पैसा उनके बेटे को दे गया है तो वह मांगने लगीं। इस बात से बेटा आक्रोशित हो गया और मारपीट करने लगा। मारपीट का पूरा वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कलयुगी बेटा अपनी मां के बाल खींचकर घर से बाहर लाता है फिर उसे बुरी तरह पीटने लगता है। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव करने भी आते हैं, लेकिन आरोपी उनके साथ भी मारपीट करने लगता है। महिला के संभलने पर वह फिर से घसीटकर सड़क पर फेंक देता है। जिसके बाद अगल-बगल के लोग किसी तरह महिला को बचाते हैं। इसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *