Varanasi

ई-रिक्शा लेकर निकला था इमरान रोज़ी-रोटी कमाने, न मालूम क्या आया दिमाग में जो राजघाट पुल से लगा दिया गंगा में छलांग

ए0 जावेद

वाराणसी: उम्र उसकी महज़ 22 साल ही तो थी। पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से कुछ परेशान चल रहा था ऐसा उसके परिजनों ने बताया। छोटी उम्र में ही ज़िम्मेदारी का अहसास और बोझ उसको ई-रिक्शा चलवाने लगा था। बड़ी बाज़ार में अपने परिवार के साथ रहने वाला इमरान अहमद आज सुबह रोज़मर्रा की तरह रोज़ी-रोटी की तलाश में अपने घर से निकला था।

नामालूम उसके दिलो दिमाग में ऐसा क्या चल रहा था। रोज़ी कमाने निकला इमरान अचानक अपने रिक्शे का रुख राजघाट की तरफ कर बैठता है। राजघाट पुल पर वह ई-रिक्शा लेकर पहुचता है और अपना रिक्शा पुल पर ही खड़ा करके गंगा में छलांग लगा देता है। जो परिवार उसके घर सकुशल आने का इंतज़ार कर रहा था वही परिवार आज उसकी तलाश पानी में करवा रहा है कि आखिर उनका लाल कहा गया।

इमरान के वालिद मोहम्मद हारून ने नम आँखों के साथ बताया कि सुबह इमरान ई-रिक्शा लेकर निकला था। पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। आज दोपहर में जानकारी हासिल हुई कि इमरान ने राजघाट पुल से छलांग लगा दिया है। सुचना पाकर मौके पर पहुची आदमपुर और रामनगर पुलिस ने इमरान की तलाश में स्थानीय गोताखोरों को लगाया है। पुलिस को इमरान का मोबाइल और चप्पल बरामद हुई है। दो भाइयो से छोटे इमरान की तलाश जारी है। अभी तक सफलता नही मिली है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago