Mau

मऊ: अज्ञात कारणों से रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

मुकेश यादव

मऊ: आज शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे शहर कोतवाली के भीटी स्थित एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गया। आग लगने की जानकारी तब हुई जब लोगो ने रेस्टोरेंट से आग की लपटों को उठते देखा। आग की लपटों को रेस्टोरेंट से निकलता देख लोगो ने इसकी जानकारी संचालक को दिया। हालांकि अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। रेस्टोरेंट में लगी आग ने पुरे बाज़ार में हडकंप मचा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के भीटी चौराहा स्थित एवन रेस्टोरेंट है। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे रेस्टोरेंट के अंदर से धुंआ निकलते लोगों ने इसकी सूचना संचालक को दी। जब तक वह संचालक मौके पर पहुंच पाता तब तक रेस्टोरेंट में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। हालात यह था कि आग की लपटों से रेस्टोरेंट के ऊपर जाने के लिए बनी स्टील की सीढ़ी भी इससे जद में आकर पिघलती दिखी। वही राष्ट्रीय राज्यमार्ग 29 किनारे सुबह-सुबह आगलगी की घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की दो गाड़िया और शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया।

घटना के संबंध में सीओ सिटी धनज्जय मिश्रा ने बताया कि आग किन वजहों से लगी है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका। प्रथम दृष्टया आगलगी की पीछे शार्ट सर्किट की संभावना है। वहीं नुकसान का आंकलन करने की कोशिश की जा रही है।

Banarasi

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

14 hours ago