Varanasi

कातिल चाइनीज़ मंझे को दिया मंडुआडीह पुलिस ने आजीवन कैद-ए-बामशक्कत, 21 कुंतल से अधिक चाईनीज़ मंझे के साथ एसआई सौरभ पाण्डेय के हत्थे चढ़े 2 युवक

शाहीन बनारसी

वाराणसी: कातिल चाईनीज़ मंझे पर लगाम लगाने की वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस की कोशिश आज कामयाबी के मुकाम पर पहुची। मंडुआडीह पुलिस के एसआई सौरभ पाण्डेय के हत्थे आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब 21 कुंटल चाईनीज़ मंझे के साथ सिगरा थाना क्षेत्र निवासी दो युवक गिरफ्त में आये। पकडे गए प्रतिबंधित चाइनीज़ मंझे की बाज़ार कीमत 7 लाख से अधिक बताया जा रहा है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मंडुआडीह थाना क्षेत्र स्थित मडौली चौकी इंचार्ज सौरभ पाण्डेय को सूत्रों से माध्यम से ज्ञात हुआ कि भारी मात्रा में प्रतिबंधित चाइनीज़ मंझा क्षेत्र के चाँदपुर इलाके से होकर गुजरने वाला है। जानकारी मिलते ही सौरभ पाण्डेय अलर्ट मोड़ में आये और इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को देते हुवे थानाध्यक्ष राजीव सिंह के निर्देश पर एसआई सौरभ पाण्डेय के नेतृत्व में एसआई अरुण कुमार और पंकज कुमार पाण्डेय सहित हे0 का0 सुरेश सरोज, क़ा0 सूर्यभान और दीपक कुमार के साथ चिन्हित स्थान पर पहुचे।

चिन्हित स्थान पर दो युवक बड़े कार्टूनो को उतारते हुवे दिखाई दिए जो पुलिस को देख कर भागने लगा। मगर मुस्तैद मंडुआडीह पुलिस ने दोनों को दौड़ा कर पकड़ लिया। दोनों के पास से मिले कार्टूनों को देखने पर जानकारी हासिल हुई कि उसमे चाइनीज़ मंझा भरा पड़ा है। पुलिस द्वारा बरामद चाईनीज़ मंझे का कुल वज़न 21 कुंटल 11 किलो बताया जा रहा है। गिरफ्तार दोनों अभियक्त रामनगर निवासी सरफ़राज़ और अफज़ल कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

4 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

4 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

5 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

5 hours ago