UP

बलरामपुर: SP आवास पर तैनात सिपाही ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, महकमे में मचा हड़कंप

तारिक खान

बलरामपुर: बलरामपुर में एसपी आवास  पर तैनात एक सिपाही ने सोमवार की देर रात खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि सिपाही ने सुबह तकरीबन 3 बजे खुद को गोली मार ली है। इसकी सूचना मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया है। सिपाही के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस अधिकारी मामले की जांच की बात कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर निवासी अभिषेक यादव साल 2020 बैच के सिपाही थे। वह पुलिस लाइन में तैनात थे। सोमवार की रात 12 से तीन बजे के बीच उनकी ड्यूटी एसपी आवास पर संतरी के लिए लगाई गई थी। रात में वह नियत समय पर ड्यूटी पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सरकारी असलहे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वहीं, रात में तीन बजे जब दूसरा सिपाही ड्यूटी करने के लिए वहां पहुंचा, तो सिपाही अभिषेक यादव को खून से लथपथ देख उसके होश फाख्ता हो गए। उसने आनन-फानन में आला अफसरों को मामले की जानकारी दी। एसपी केशव कुमार  का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

वहीं, एएसपी नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि अभिषेक यहां अकेला ही रहता था। परिवार को जानकारी दी गई है। साथी पुलिस कर्मियों से भी जानकारी की जा रही है। सीओ दरवेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस पूरी घटना का कारण पता लगाने में जुटी है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago