UP

बुलडोज़र लेकर पहुची आरोपियों के घर पुलिस, कहा 24 घण्टो में न हाज़िर हुवे तो….

ईदुल अमीन

जलालपुर,अंबेडकरनगर: जानलेवा हमला करने के मामले मे पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सख्त हो गयी है। इसी कडी मे पुलिस सोमवार को बुलडोजर लेकर आरोपियो के घर पहुंची जहाँ 24 घंटे के भीतर सभी नामजद आरोपियों को थाने पर हाजिर होने की कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि जल्द हाजिर हो नही तो घर को ढहा दिया जायेगा।

मालीपुर थाना के भिसवा चितौना गांव में बीते 19 फरवरी शाम को सब्जी लेकर लौट रहे मोनू उर्फ चंद्रप्रकाश तिवारी को गांव के ही छः दबंगों ने पहले अवैध तमंचा से फायर किया था, किंतु गोली मिस हो गई थी,जिसके बाद दबंगों ने लाठी डंडा और धारदार हथियार से हमला बोल दिया था। हमले में युवक को गंभीर चोटे आई थी और युवक बेहोश हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक को बेहोशी की हालात में नगपुर अस्पताल भेजा था,जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। युवक आज भी अस्पताल मे भर्ती है।

युवक के पिता राम सुरेश की तहरीर पर पुलिस ने राकेश, मोनू, मित्रसेन समेत छ के खिलाफ प्राण घातक हमला समेत अन्य कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दिया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है, जिन्हें पुलिस पकडने मे नाकाम साबित हो रही है। सोमवार को थानाध्यक्ष राकेश कुमार निरीक्षक अनिरुद्ध सिंह भारी पुलिस बल के साथ बुलडोजर लेकर आरोपियों के घर पहुंचे। घर पर मौजूद महिलाओं से थाना में मंगलवार 10 बजे तक हाजिर होने को कहा नही तो बुलडोजर से घर को ढहा दिया जायेगा। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने यदि आरोपी समयावधि मे हाजिर नही होते है तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

14 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

16 hours ago