Others States

अजीब-ओ-गरीब गुंडागर्दी: नशे में धुत युवक पुलिस पीआरवी के आगे हाथों में चाकू लेकर हुआ खड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा जो आप सोच नही सकते

ईदुल अमीन

रायपुर: शराब के नशे में धुत्त युवक द्वारा पुलिस को चाकू की नोक पर धमकाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में युवक पुलिस की डायल-112 के सामने चाकू लेकर खड़ा हो गया। पुलिस ने उस नशे में गुंडा बने युवक को समझाने की कोशिश की, तो वह चाकू लेकर पुलिस के करीब पहुंच गया।

अब आप सोच रहे होंगे कि इतने में पुलिस ने उसको मौके पर ही धुन दिया होगा। मगर ऐसा नही हुआ हाथों में लाठियां लिये पुलिस वालों ने उसको धुंना नही बल्कि उसको समझाते रहे और बड़ी मुश्किल से अन्य पुलिस कर्मियों को बुला कर उसको काबू किया और गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में चालान किया।

पुलिस के मुताबिक लोगों को चाकू की नोक पर धमकाने के आरोप में सोहन साहू को गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी थी कि सोहन शराब के नशे में लोगों को चाकू की नोंक पर धमका रहा है। इस पर मौके पर डायल-112 में तैनात पुलिसकर्मी गेंदलाल निषाद तथा कीर्तन निषाद को युवक को पकड़ने मौके पर भेजा गया। इसी बीच सोहन डायल-112 वाहन के सामने चाकू लेकर खड़ा हो गया। घटना बुधवार दोपहर की है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago