Kanpur

जालौन: गड्ढे में भरा पानी बना मासूम की मौत का सबब, ग्रामीणों में आक्रोश

समीर मिश्रा

डेस्क: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में कल बुद्धवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। बताते चले कि कदौरा थाना क्षेत्र के कुआखेड़ा में कल रात पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की उम्र करीब सात साल की है। बताते चले कि बच्चा एक कलश यात्रा में शामिल था। थाना क्षेत्र के कुआखेड़ा में गांव के शिवनंदन शुक्ला के यहां भागवत थी। इस मौके पर कलश यात्रा आयोजित की गई। नारायण कुशवाहा का पुत्र राज (7) भी यात्रा में शामिल था।

फाइल फोटो

जब कलश यात्रा समाप्त होने के बाद भी राज घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने देर रात 3 बजे के बाद से तलाश करना शुरू किया। बच्चे के न मिलने पर थाना पुलिस को सूचना देकर माइक से गांव में एलाउंस करवाया गया। फिर भी न मिलने पर परिजनों के साथ गांव के लोगों ने भी तलाश की। वहीं स्कूल के समीप निर्माणाधीन पानी की टंकी के गड्डे में शक होने पर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंप सेट लगवा कर पानी निकलवाया। तो मासूम का शव दिखा।

बच्चे का शव देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। वहीं ठेकेदार व जिम्मेदारों की लापरवाही पर परिजनों व ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने ठेकेदार पर कार्रवाई के साथ जल्द निर्माण कराने की मांग की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नारायण के दो पुत्र हैं। मृतक बड़ा बेटा था। जबकि छोटा पुत्र आनंद है। घटना के बाद से मां ज्योति का रो-रोकर बुरा हाल है।

Banarasi

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

3 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

4 hours ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

1 day ago