Ballia

ब्लाक प्रमुख ने अस्पताल को दिया तीन सीटर छः कुर्सियां, ब्लाक प्रमुख के दरिया दिली की सर्वत्र हो रही सराहना

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। सीयर ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह की दरिया दिली की हर जगह चर्चा हो रही है। ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह के पास मानक के अनुरुप सरकारी धन खर्च करने की सीमा निर्धारित है। बावजूद इसके सिंह ने सीएचसी सीयर को तीन सीटर छह अदद लोहे की कुर्सियां रविवार को प्रदान किया। इसकी सर्वत्र सराहना हो रही है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर में प्रतिदिन लगभग 600 से 700 रोगी तथा उनके सहयोगी आते है। अस्पताल में उनके बैठने की उचित व्यवस्था नही थी। इसके बाबत अधीक्षक डा0 राकेश कुमार सिंह ने ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह को बातचीत के दौरान अवगत कराया था। ब्लाक प्रमुख श्री सिंह ने स्वयं निरीक्षण कर सीएचसी सीयर के अधीक्षक डा0 सिंह का अनुरोध स्वीकार करते हुए तीन सीटर छह अदद लोहे की कुर्सियां रविवार को प्रदान कर दिया।

अस्पताल प्रशासन की माने तो करीब तीन माह पहले ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह ने अस्पताल परिसर में अंधेरा से निजात हेतु एक सोलर लाईट लगवाया था। सीएचसी सीयर के अधीक्षक डा0 राकेश कुमार सिंह ने स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

सांसद व विधायक ने नहीं दिया ध्यान, आमजन में हो रही चर्चा

बलिया जिला के सीएचसी सीयर पर मरीजों एवं तिमारदारों के बैठने के लिए उचित व्यवस्था नहीं है। इस तरफ न तो सांसद ने ध्यान दिया और न ही क्षेत्रीय विधायक ने। इससे अस्पताल आने वाले मरीजों एवं उनके तिमारदारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

इसे लेकर क्षेत्रवासी सांसद एवं विधायक को कोसते थे। अस्पताल के अधीक्षक डा0 राकेश कुमार सिंह के एक अनुरोध पर ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह ने रविवार को तीन सीटर छह कुर्सियां प्रदान कर न सिर्फ स्वास्थ्य कर्मियों का दिल जीत लिया, बल्कि क्षेत्रवासियों की सेवा में सदैव तत्पर रहने का भी संदेश दिया है।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

5 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

5 hours ago