UP

आजमगढ़: मां-बेटी की संदिग्ध स्थिति में झुलसने से हुई मौत, हत्या का आरोप, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति को किया गिरफ्तार

संजय ठाकुर

आजमगढ़: कल शनिवार की देर रात मां-बेटी की संदिग्ध हालात में झुलस कर हुई मौत से इलाके में हडकंप मच गया। मामला आजमगढ़ के अमनाबाद का है। महिला के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार पवई थाना क्षेत्र के बिलवाई गांव निवासी राजदीप प्रजापति ने अपनी बहन शैलकुमारी (27) की शादी 2012 में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अमनाबाद गांव निवासी प्रेमनाथ के साथ की थी। बताते चले कि शनिवार देर रात शैल कुमारी व उसकी पुत्री माही (5) के शव घर पर जली हालत में मिले। भाई राजदीप ने कहा कि बहन का पति प्रेमनाथ रोजी-रोटी के लिए विदेश रहता था। शनिवार को तीन बजे के लगभग वह घर पहुंचा और आते ही उसकी बहन से झगड़ा करने लगा।

कहा कि उसे दिन में 4:30 बजे फोन आया तो उसने काफी समझाया। इसके कुछ ही देर बाद फिर बहनोई ने फोन किया और घर पर बुलाया। रात साढ़े 8 बजे के लगभग वह बहन के ससुराल पहुंचा तो उसकी बहन और भांजी के शव चारपाई पर जली हालत में पड़े थे। परिवार के लोग गायब थे। राजदीप ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहरीर में राजदीप ने बहनोई प्रेमनाथ, उसके भाई शोभनाथ, भाभी और मां को नामजद किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया है।

Banarasi

Recent Posts

जेल से बाहर निकलते ही बोले केजरीवाल ‘देश तानाशाही के दौर से गुज़र रहा है, सभी को मिलकर इसके लिए संघर्ष करना है’

तारिक़ खान डेस्क: सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम ज़मानत मिलने के बाद तिहाड़ जेल से अपने…

21 hours ago

संयुक्त राष्ट्र में इसराइल और अमेरिका द्वारा ज़बरदस्त विरोध के बावजूद भारी बहुमत ने फलस्तीन की पूर्ण सदस्यता का समर्थन किया

आफताब फारुकी डेस्क: संयुक्त राष्ट्र आम सभा ने फ़लस्तीन की सदस्यता का समर्थन किया है।…

21 hours ago

मालदीव सरकार ने कहा ‘भारत के सभी सैनिक मालदीव छोड़ कर गए’

आदिल अहमद डेस्क: मालदीव का कहना है कि भारत के सभी सैनिकों ने इस द्वीप…

21 hours ago

पूर्वी युक्रेन में आगे बढ़ रहे रूस पर युक्रेन का दावा ‘हमला नाकाम किया’

मो0 कुमेल डेस्क: रूस की तरफ़ से लगातार हो रही बमबारी की वजह से इस…

21 hours ago