Crime

अलीगढ: युवक को बुरी तरह से पीटकर छत से फेका नीचे, युवक की हुई मौत

अजीत शर्मा

अलीगढ़: जनपद के विजयगढ़ थाना क्षेत्र के नगला पृथ्वी गांव में दो पक्षों के बीच चले आ रहे एक विवाद में एक पक्ष के युवक की पीट पीट कर छत से फेके जाने से मौत हो जाने का आरोप दुसरे पक्ष ने लगाया है। पुलिस मामले में जाँच कर ही है। युवक पर दुसरे पक्ष की लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा था जिसमें पूर्व में एक सुलह हो चुकी थी और सुलाह में दोनों पक्षों के बीच 11,0000 में समझौता हुआ था।

बताया जाता है कि होली के दौरान भी यह विवाद आपस में बढ़ गया था। गांव के ही रहने वाले एक पक्ष के मुकेश को दूसरे पक्ष के कमल सिंह ठाकुर, दास अमर सिंह, राजाराम, संतोष, हरपाल बॉबी आदि लोगों ने पकड़ लिया और उसे छत पर ले गए। उस लोगों ने मुकेश को पहले बुरी तरह पीटा और छत से फेंक दिया। इसके बाद घायल मुकेश को अस्पताल ले जाया गया तो उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक के पिता ध्यान पाल सिंह ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव के ही रहने वाले एक पक्ष के मुकेश को दूसरे पक्ष के कमल सिंह ठाकुर, दास अमर सिंह, राजाराम, संतोष, हरपाल बॉबी आदि लोगों ने पकड़ लिया और उन्हें छत पर ले गए। उसने सभी के साथ मारपीट की और छत से फेंक दिया। इसके बाद घायल मुकेश को अस्पताल ले जाया गया तो उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक के पिता ध्यान पाल सिंह ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago