Varanasi

वाराणसी के वार्ड 78 मदनपुरा से ज़ेबा शमीम को नही मिला सपा से टिकट तो किया एआईएमआईएम से नामांकन

ईदुल अमीन

वाराणसी: समाजवादी पार्टी में मची टिकट की आखरी समय तक उहा-पोह की स्थिति ने पार्टी के अन्दर ही कई बगावत के बिगुल फुक दिए है। मिल रही जानकारी के अनुसार वार्ड 78 मदनपुरा में भी बागी बिगुल फुक गए है। यहाँ से पुराने समाजवादी और समाज सेवक शमीम अंसारी की पत्नी ज़ेबा अंसारी ने पार्टी से टिकट नही मिलने पर पार्टी छोड़ कर एआईएमआईएम के टिकट पर नामांकन किया है.

नामांकन के बाद हमसे बात करते हुवे ज़ेबा शमीम और उनके पति शमीम अंसारी ने बताया कि वर्त्तमान में वाराणसी जनपद में महानगर अध्यक्ष ने हर संघर्ष करने वाले सपा कार्यकर्ता का टिकट काट दिया है जो दशको से पार्टी के लिए खून पसीना एक किये हुवे है. ऐसे संघर्ष के साथियों का टिकट काट कर महानगर अध्यक्ष ने टिकट अपने चाहने वालो को दिया है जो कभी पार्टी के साथ नही थे.

शमीम अंसारी ने कहा कि इसी तरह हमारे वार्ड में हमारा टिकट काट कर ऐसे प्रत्याशी को दिया जो कल तक किसी अन्य दल में था. इलाके की अवाम हमको चाहती है, हम उनके हुक्म से चुनाव लड़ रहे है. ज़ेबा शमीम ने क्षेत्रीय जनता से अपील करते हुवे कहा है कि युवा नेतृत्व चुनते हुवे मुझे इस चुनाव में भारी मतो से विजय दिलवाए। हमारा काम करने का इतिहास रहा है और इलाके के विकास हेतु संघर्ष का भी इतिहास रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago