Varanasi

पिता की 8वी पुण्य तिथि पर इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा ने गरीबो को करवाया भोजन, दिया वस्त्र

ए0 जावेद

वाराणसी: चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा ने आज अपने स्वर्गवासी पिता भालेंदु मिश्र की 8वी पुण्यतिथि पर उनको स्मरण करते हुवे गरीबो को खाना खिलाया और उनको वस्त्र प्रदान किये। इस अवसर पर इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्र ने अपने पिता की आत्मा के शांति हेतु प्रार्थना भी किया।

दु:खद लम्हे को स्मरण करते हुवे शिवाकांत मिश्रा ने हमसे नम आँखों से बताया कि आज ही के दिन जब मैं जनपद सिद्धार्थनगर में थानाध्यक्ष नौगढ़ के पद पर कार्यरत था तब यह दिल दहला देने वाली सूचना प्राप्त हुई थी कि मेरे पिता का साया सदा के लिए मेरे सर से उठ चूका है। मैं परिवार में सबसे छोटा बेटा था और पिता के रहते हुवे समस्त दायित्वों से मुक्त था।

उन्होंने बताया कि एक लम्हे में ही मुझको ऐसा अहसास हुआ कि किसी हरे भरे वृक्ष को उसके जड़ से काट दिया गया हो। पिता जी के चले जाने के बाद सहसा खुद को जिम्मेदारियों के बीच खड़ा पाया। अपने जीवन काल में मेरे पिता जी जिस सेवाभाव से लोगो को जलपान ग्रहण कराते थे। मैं उनकी पुण्य तिथि पर उनकी स्मृति में दर्शनार्थियों एवं अन्य लोगो को भोजन कराता हु चाहे कही भी रहू। देवाधिदेव महादेव बाबा श्री काशी विश्वनाथ से यही प्रार्थना है की मेरे पिता अपने चरणों में स्थान दें, एवं उनकी पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें, और मुझे सदा अपने पिता जी द्वारा दिखाए सद्मार्ग पर चलने की प्रेरणा प्रदान करें।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

10 hours ago