Crime

लखीमपुर (खीरी) सरेशाम दुकानदार को सरेराह मारी गोली, मौके से हुआ फरार, पुलिस कर रही जाँच

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी जिले में कानून व्यवस्था बे पटरी होती दिखाई दे रही है जिससे जिले में क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इसी क्रम में बीती देर रात जिले के ही गोला कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास एक दुकानदार को सरेराह गोली मार दिया गया। गोली लगने से कारोबारी गम्भीर रूप से घायल हो गया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार गजेंद्रपुरी निवासी चंद्र प्रकाश वर्मा एक किराना दुकानदार है। गजेन्द्र वर्मा कल रविवार की रात करीब 8:00 बजे स्टेशन के निकट माल गोदाम के पास दोस्तों के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान बताया जा रहा है उनके पड़ोसी ने पुरानी किसी रंजिश के तहत आकर उनको गोली मार दिया और मौके से फरार हो गया।

गोली की आवाज़ सुनकर आसपास क्षेत्र में हडकंप मच गया। घायल अरविंद को उसके साथियों ने आनन फानन में गोला सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। घायल अरविंद के पिता चंद्र प्रकाश वर्मा और पत्नी गीता वर्मा ने घटना का आरोप अपने पड़ोसी अवनीश तिवारी उर्फ पुत्ती पर लगाया है। गोली अरविंद के सीने में दाहिनी ओर लगी है।

जिस क्षेत्र में वारदात हुई है वह शिव मंदिर गोकर्ण तीर्थ क्षेत्र में आता है। जहां एक ओर पुलिस और प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था है चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। उसके बावजूद भी मेला परिक्षेत्र में वारदात ने पुलिस सुरक्षा चक्र की पोल खोल दी है। घटना के बाद पुलिस ने मामले में तफ्तीश तेज़ कर दिया है। समाचार संकलन तक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

18 hours ago