Varanasi

बाउंसर्स के साथ टमाटर बेच बढ़े दामों पर विरोध जताना पड़ा सपा कार्यकर्ता को भारी, 3 नामज़द के खिलाफ लंका में दर्ज हुआ मुकदमा, राजनारायण और विकास गिरफ्तार, अजय फौजी फरार, बोले रिटायर्ड IAS सूर्यप्रताप सिंह ‘सच बोलेगा तो मिलेगी 295’

ए0 जावेद

वाराणसी: टमाटर के बढ़ते दामो पर कटाक्ष करते हुवे विरोध करना और उसका वीडियो वायरल करना अब सपा नेता को भारी पड़ रहा है। कल सपा मुखिया अखिलेश यादव के द्वारा ट्वीट किये गए वीडियो की जाँच के बाद आज लंका पुलिस ने दो सब्जी विक्रेताओं और एक सपा नेता अजय फौजी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वही समाचार लिखे जाते समय मिली जानकारी के अनुसार लंका पुलिस ने दो नामज़द विकास और राजनारायण को गिरफ्तार किया है जबकि मामले में तीसरा मुख्य आरोपी सपा कार्यकर्ता अजय फौजी फरार बताया जा रहा है। गिरफ़्तारी की पुष्टि लंका इस्पेक्टर अश्वनी पाण्डेय ने सीयुजी नंबर पर हुई बातचीत में किया।

बताते चले कि कल सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट कर टमाटर के बढ़ते दामो पर कटाक्ष किया था। वीडियो में दिखाया गया था कि एक सब्जी की दूकान पर दो बाउंसर्स खड़े है। जो ग्राहकों को टमाटर छूने भी नही दे रही रहे है। इस दरमियाना सब्जी विक्रेता के तौर पर सपा नेता अजय फौजी अपना बयान देते हुवे भी दिखाई दे रहे है।

वीडियो वायरल होने के बाद लंका पुलिस और नगर निगम की टीम द्वारा जाँच किया गया और पाया गया कि लोकप्रियता पाने के लिए सपा नेता अजय फौजी ने 2 सब्जी वालो और कुछ अज्ञात को साथ लेकर एक सब्जी वाले को पैसा देकर उसके ठेले पर किसी और ठेले से टमाटर लेकर रखा और बेचने का दिखावा करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रकरण में एसीपी भेलूपुर प्रवीण सिंह ने बताया कि लंका थाने पर सपा कार्यकर्ता अजय फौजी और दो अन्य सब्जी वालो के खिलाफ नामज़द और अज्ञात के विरुद्ध 295(A), 153(A) और 505(2) के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू हो गई है। मामले में पुलिस जाँच कर रही है।

इस मामले में रिटायर्ड आईएएस सूर्यप्रताप सिंह ने ट्वीट करते हुवे लिखा है कि ‘महँगे टमाटर पर वीडियो के माध्यम से तंज मात्र कसने पर 295 लगा दी उत्तरप्रदेश पुलिस ने। शायद इसीलिए सिद्धू मूसेवाला और उनका गीत 295 सदा सदा के लिए अमर है। सच बोलेगा तो मिलेगी 295 और करेगा तरक्की तो हेट मिलेगी। नित कंट्रोंवर्सी क्रिएट मिलेगी, धर्म के नाम पर डिबेट मिलेगी।‘

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

5 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

5 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

6 hours ago