Ballia

अगर दिल है कमज़ोर तो न देखे एक्सीडेंट अथवा हत्या की मिश्ट्री का ये वायरल वीडियो: स्कूल बस की चपेट में आने से बाइक सवार कम्पोजिट विद्यालय के प्रिंसिपल की मौत, लोगो ने कहा दुर्घटना नही ये हत्या है

शाहीन बनारसी

डेस्क: आज सोमवार को बलिया के सुखपुरा में हुई एक कथित दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना सुखपुरा थाना क्षेत्र स्थित हनुमानगंज चौकी के पास की है। वीडियो में दिख रही बस यहां के सेंट जेवियर्स स्कूल की बताई गई है। दुखद संयोग ये कि स्कूल बस ने एक स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक की ही जान ले ली। घटना में मृत व्यक्ति इलाके के कंपोजिट विद्यालय का प्रिंसिपल था।

सुखपुरा थाना क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि कैसे एक स्कूल बस टीचर को कुचलते हुए निकल जाती है। हादसे में बाइक सवार टीचर पहले बस के आगे वाले पहिए के नीचे आया। इसके बाद बस ड्राइवर ने पल भर के लिए बस रोकी। लेकिन फिर उसने गाड़ी आगे बढ़ा दी और पीछे के पहिए से टीचर को कुचल दिया।

15 सेकेंड के इस वीडियो में एक चीज हैरान कर गई। जिस समय बस ने टीचर को कुचला उसी वक्त गाड़ी के गेट के पास खड़ा एक व्यक्ति ये पूरी घटना देखता रहा। एक्सीडेंट होते ही पास में खड़ा एक आदमी चिल्लाता है। लेकिन बस ड्राइवर इतने में बस आगे बढ़ा देता है और बाइक सवार पिछले पहिए से भी कुचल कर मारा जाता है। ये पूरा घटनाक्रम वीडियो के रूप में सोशल मीडिया पर वायरल है।

घटना अथवा दुर्घटना के बीच फंसे इस मामले की जानकारी इलाके में मौजूद लोगों पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद इलाके के लोगों ने कहा कि ये कोई हादसा नहीं, हत्या है।

इस सम्बन्ध में सीओ एस0 एन0 वैभव पाण्डेय ने बताया कि पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और शव को अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने आगे बताया कि मृतक व्यक्ति के परिवार के बयान के आधार केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं घटना में शामिल बस और बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

24 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

24 hours ago