Accident

मुंबई के गोरेगांव में सात मंजिला इमारत में आग लगने से छह लोगों की मौत, 40 घायल

आदिल अहमद

डेस्क: मुंबई के गोरेगांव में एक सात मंजिला इमारत में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, बीएमसी के अधिकारियों ने बताया है कि शुक्रवार तड़के मुंबई के गोरेगांव इलाके में एक सात मंजिला आवासीय इमारत में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई और 40 लोग घायल हो गए।

राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा- “गोरेगांव में आग लगने की घटना में जानमाल के नुकसान के बारे में जानकर दुखी हूं। हम बीएमसी और मुंबई पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हैं और सभी सहायता प्रदान की जा रही है। पीड़ितों के परिवारो के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की मैं कामना करता हूं।”

बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि गोरेगांव पश्चिम के आजाद नगर इलाके में ग्राउंड-प्लस-सेवन के जय भवानी बिल्डिंग में सुबह करीब 3 बजे आग लग गई। अधिकारी ने कहा कि आग से प्रभावित लोगों को जोगेश्वरी के एक ट्रॉमा सेंटर और कूपर अस्पताल भर्ती किया गया है।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago