Sports

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर, सोशल मीडिया पर ये लिखा

शफी उस्मानी

डेस्क: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट की वजह से वर्ल्ड कप के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह भारतीय टीम में प्रसिद्ध कृष्णा को जगह दी गई है। हार्दिक ने सोशल प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर लिखा है कि “उनके लिए ये बात ‘पचाना’ मुश्किल है लेकिन मन से टीम इंडिया के साथ होंगे।”

बताते चले हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के ख़िलाफ़ पुणे में खेले गए मैच में चोट लग गई थी। तब से एनसीए में वो रिहैब में लगे थे। हार्दिक पांड्या ने लिखा, “इस तथ्य को पचा पाना मुश्किल है कि मुझे वर्ल्ड कप के बाकी मैचों को मिस करना होगा। मैं मन से टीम के साथ रहूंगा, उन्हें गेम की हर गेंद पर चीयर करूंगा।”

उन्होंने मौजूदा भारतीय टीम को ख़ास बताया है। उन्होंने लिखा, “ये टीम स्पेशल है और मुझे यकीन है कि ये हर किसी को गर्व करने का मौका देगी।” हार्दिक पांड्या ने अपना समर्थन करने वालों को शुक्रिया कहा है। हार्दिक ने लिखा, “बेमिसाल शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।”

हार्दिक पांड्या मौजूदा वर्ल्ड कप के चार मैचों में खेले। उन्होंने 22.6 के औसत से पांच विकेट लिए। उन्होंने एक मैच में बल्लेबाज़ी का मौका मिला और वो 11 रन बनाकर नाबाद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago