Accident

बिहार में भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, 8 लोगों की मौत, 6 घायल

अनिल कुमार

डेस्क: बिहार के लखीसराय से बड़ी खबर आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दुर्घटना में 6 से अधिक लोग बुरी तरफ से जख्मी हैं। घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव की है। बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसा लखीसराय – सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के समीप हुआ है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ऑटो में कुल 15 लोग सवार थे जिनमें से 8 लोगों की मौत हो चुकी है। बाकी घायलों की भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।

इस हादसे में ऑटो चालक मनोज कुमार की इलाज के दौरान हो गई है। वहीं, दिवाना कुमार, छोटू कुमार, अमित कुमार और रामू कुमार की पहचान हो पाई है। ये सभी मुंगेर जिला के जमालपुर के नया टोला केशोपुर निवासी थे। अन्य मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है।

बताते चले पुलिस मृतकों के मोबाइल के आधार पर परिजनों को सूचना देकर पता लगाने में जुटी है। इस बीच कुछ घायलों की पहचान हो पाई है इनमें पचना रोड लखीसराय के सागर यादव, मुंगेर जमालपुर के रितिक कुमार की पहचान हुई है। घटनास्थल पर पुलिस और लोगों की भीड़ जमा है।

Banarasi

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

2 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

2 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

2 hours ago

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की ज़मानत याचिका पर ईडी ने किया विरोध, कहा ‘किसी भी नेता को कभी चुनाव प्रचार हेतु अंतरिम ज़मानत नही मिलती है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम ज़मानत याचिका…

3 hours ago