UP

लोनी: बीआरएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल का वार्षिक उत्सव संपन्न

सरताज खान

गाज़ियाबाद: लोनी इद्रापुरी स्थित बीआरएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बीती शाम एक भव्य वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के अलावा शिक्षा के प्रति जागरूकता एवम आत्मरक्षा पर बहुत ही सुन्दर प्रस्तुति प्रदर्शित की।

कार्यक्रम का आरंभ शाम से शुरू होकर देर रात तक समापन किया गया। विद्यालय प्रबंधक परमेंद्र शर्मा ने अपने प्रशिक्षित एवम योग्य स्टाफ द्वारा छात्र छात्राओं के उत्सव की तैयारी इस मेहनत और लगन से कराई कि वहां उपस्थित मुख्य अतिथियो एवम अभिभावकों ने जमकर प्रशंसा की। छात्र एवम छात्राओ ने उत्सव के दौरान कार्यक्रम में जूडो कराटे,जुजुत्सु, कुंगफू, द्वारा आत्मरक्षा एवम प्रहार का शानदार प्रदर्शन किया। उत्सव में भिन्न भिन्न प्रदेशो की वेशभूषा में अनेकता में एकता से संबंधित नाटक प्रस्तुत किए गए।

इस अवसर पर सेल्फ फाइनेंस प्रोग्रेसिव स्कूल प्रबंधक एसोसिएशन गाजियाबाद को भी आमंत्रित किया गया था। ज्ञात हो विद्यालय प्रबंधक परमेंदर शर्मा स्कूल प्रबंधक एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष है। इस अवसर जिले भर से एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भी उत्सव में शामिल होकर छात्र छात्राओं की कला को सराहा। साथ साथ समस्त स्टाफ समेत जिला अध्यक्ष प्रमेंदर शर्मा को बधाई दी।

इस दौरान एसोसिएशन समेत कार्यक्रम मे आए मुख्य अतिथियो का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर मंच से विद्यालय प्रबंधक श्री शर्मा ने बताया कि उन के सभी छात्र छात्राओं को प्रशिक्षित किया जाता है कि वो विपत्ति में आत्मरक्षा के साथ दूसरो की मदद कर सके।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

16 hours ago