Crime

दिल्ली: वायरल सीसीटीवी फुटेज देख कर दहल जायेगे जब युवक ने एक युवती पर किया ताबड़तोड़ चाक़ू से हमला, राहगीरों ने दिखाया हिम्मत और बच गई लड़की

ईदुल अमीन

डेस्क: दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां दिनदहाड़े एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह चाकू दिखाकर भाग गया। बच्ची को मामूली चोटें आई हैं। घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है।

राहत की बात यह है कि इस हमले में लड़की को कोई गंभीर चोट नहीं आई। लेकिन ऐसे हमलों में अक्सर देखा जाता है कि जब हमलावर हमला कर रहा होता है तो आस-पास के लोग डरकर भाग जाते हैं, लेकिन इस हमले के वक्त वहां से गुजर रहे लोगों ने रुकने और आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश की, जिसके कारण हमलावर मारा गया। लड़की को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा सका।

घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा, ”22 साल के अमन नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।” 22 मार्च को मुखर्जी नगर में दिनदहाड़े एक लड़की पर चाकू से हमला किया गया था। स्थानीय लोगों के प्रयास से लड़की को गंभीर चोट या घाव नहीं आया। पूरी घटना घटनास्थल के पास घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

दरअसल, वीडियो में दिख रहे युवक का नाम अमन है और वह मुखर्जी नगर में इधर-उधर घूमता रहता है और आसपास रहने वाले छात्र अक्सर उसे पागल कहकर उसका मजाक उड़ाते हैं। जिस लड़की पर वह हमला कर रहा है वह इस इलाके में लाइब्रेरी में पढ़ने आती थी। आरोपी का कहना है कि लड़की ने भी उसका मजाक उड़ाया और गुस्से में आकर उसने सब्जी की दुकान से चाकू उठाकर उस पर हमला कर दिया।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: साजिद ने पहले पढ़ी मस्जिद में नमाज़, फिर बाहर निकल कर अपनी लाइसेंसी गन से मार लिया खुद को गोली

शफी उस्मानी वाराणसी: वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के कंकड़ वीर मस्जिद के बाहर एक…

2 hours ago

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

18 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

19 hours ago