Crime

कलयुग के इश्क का ऐसा चला चक्कर कि नाबालिग बुआ को लेकर भतीजा हुआ रफूचक्कर, आशिक भतीजे की एक माह बाद होनी थी शादी

सबिया अंसारी

डेस्क: हमीरपुर जिले में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहाँ इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि रिश्ता ही शर्मसार हो गया। रिश्ते का भतीजा अपनी नाबालिग बुआ से इश्क कर बैठा। दोनों का इश्क रिश्तो के सभी दहलीजो को पार करते हुवे घर से फुर्र हो गया। इस इश्क के अफ़साने में प्रेमिका नाबालिग है और रिश्ते में अपने प्रेमी की बुआ लगती है।

इश्क आखिर ऐसा परवान चढ़ा कि भतीजा अपनी नाबालिग बुआ को लेकर भाग गया। इसे लेकर पीड़ित परिवार ने भतीजे पर अपहरण का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस दंपत्ति की तलाश कर रही है। पूरा मामला जिले के मौदहा थाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां 21 मार्च को एक नाबालिग लड़की लापता हो गई। परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव का ही एक युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ उसका अपहरण कर लिया था। विरोध करने पर उसे जानमाल की धमकी दी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, गांव के ही अजय निषाद पर 16 साल की नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोप लगा है। अजय के बारे में बताया जा रहा है कि उसकी 21 अप्रैल को शादी होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही उसका अपनी 16 साल छोटी चचेरी बुआ से अफेयर हो गया। लापता लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत देने के साथ ही आरोपी युवक का परित्याग प्रमाण पत्र दिखाया और बताया कि वह भी नाबालिग है और पारिवारिक रिश्तेदार है। फिलहाल पुलिस शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई है।

नाबालिग लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि जब उनकी बेटी का अपहरण हुआ तो बड़ी बेटी घर पर ही थी। अजय अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर में घुस आया और बेटी को डरा-धमकाकर जबरन उठा ले गयाय। पीड़िता के पिता ने यह भी बताया कि जब वह शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचे तो उन्हें जानमाल की धमकी दी गयी। पीड़िता के पिता को आशंका है कि उनकी बेटी की हत्या की जा सकती है। उधर, इस मामले में मौदहा कोतवाली प्रभारी रामआसरे सरोज का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है। आगे की जांच के लिए इंस्पेक्टर को नियुक्त किया गया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

15 mins ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

1 hour ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

2 hours ago