Categories: Crime

विधायक की कारसेवा में पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने दी शाबाशी ।

रामपुर/नजीर दूला खां /बिलासपुर
कई वर्षों से अपनी दूरदर्शा पर आँसू बहाता अहरो-शीशगढ मार्ग को कारसेवा के माध्यम से सही कराने का बीडा उठा चुके क्षेत्रीय विधायक संजय कपूर के कारसेवा के 23 वें दिन शिरकत करने पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधायक की कारसेवा में हाथ बटाया ओर विधायक को जनता के बीच का एक अच्छा इन्सान बताया।

विधायक नेतृत्व में क्षेत्रवासी जर्जर हो चुके रोड को यातायात के काबिल बनाने के प्रयास में पिछले 23 दिनों से लगे हुए है। यह नौबत तब आई जब सरकार और प्रशासन ने बार-बार की मांग के बावजूद इस रोड के निर्माण की सुध नहीं ली और सम्बंधित विभाग भी मार्ग निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत हो जाने के बावजूद टेंडर पास कराने में असफल रहा। विधायक कपूर ने इसके बाद इस पर रोडसेवा के नाम से कारसेवा करने का निर्णय लिया।बीते एक अक्टूबर से नगर के अहरो तिराहे से शुरू की गई यह रोडसेवा अब बीस दिन बाद अहरो तक पहुंच गई है। विधायक के ही नेतृत्व में एक और समूह पहले से ही बेगमाबाद से आगे की सडक के निर्माण के काम में जुटा हुआ है।
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

18 mins ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

46 mins ago