लेखक ने शाहजहांपुर को दिल्ली में दिलाया सम्मान।

इमरान सागर 
तिलहर,शाहजहाॅपुरः-नगर के युवा लेखक और कवि ने अपनी पुस्तक विमोचन के मौके पर दिल्ली में सम्मान दिलाते हुये नगर का गौरव बढ़ाया। नगर के मोहल्ला पक्का कटरा निवासी युवा कवि रिशव शर्मा को अमर स्वंत्रता सेनानी नेता सुभाष चन्द्र भेष की जंयती के अवसर पर उन्नाव प्रकाशन द्वारा प्रकाशित उनका तीसरा काव्य सगंह वर्तमान सर्जन के विमोचन पर कार्यकर्म के मुख्चय अतिथि एंव काव्य संग्रह पुस्तक के विमोचनकर्ता योगेश समदर्शी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

समदर्शी ने रिशव को सम्मानित कर लेखन की प्रशंसा करते हुये कहा कि तिलहर जैसे क्षेत्र में रह कर भी रिशव द्वारा अपनी लेखनी को तीन संग्रह के रूप में प्रकाशित होना तिलहर नगर के लिये गौरव की बात है। उन्होने ने आशा व्यक्त की भविश्य में भी रिशव अपनी लेखनी से रचनाओं का सगंह बना कर प्रकाशित कराते रहेगे और साथ ही उन्होने रिशव से एग्रता बनाये रखने की सलाह देने के साथ शुंभकामनाये देते हऐ कहाकि हम गर्व है कि एैसे होनहार ण्ुवा पर जिसकी लेखनी अपने नगर तिलहर का नाम देश और विदेश में रोशन करेगी। बताते चलें कि रिशभ की कविताओं को लेकर लोकल स्तर पर भी काफी सराहना मिलती रही है। लोकल स्तर पर रिशभ को कवि के रूप में जानने और पहचानने वालो के पास से गुजरने पर उनकी जिद के आगे रिशभ को अक्सर झुकना पड़ा और अपनी रचनाओं को सनाना पड़ा। तिलहर को दिल्ली में सम्मानित कराते हुये रिशभ शर्मा के इस गौरावान्ति कार्य की सराहना करने उनके आवास पर पहुंच कर रोशन लाल वर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख अिभिनव शर्मा उर्फ वीरू, अरूण यादव चैनू, पवन कुमार,अमित गंगवार,अभय राजपूत वरिष्ठ अधिबक्ता देवेन्द्र कुमार गुप्ता, संजय गुप्ता, हितेश गुप्ता आदि ने हर्ष जताते हुऐ शुंभकानाऐ दी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *