ऑटोचालकों के साथ अन्याय बंद नहीं किया तो करेगे कमिश्नरेट का घेराव – खाचरियावास

सैकड़ो ऑटोचालकों ने खाचरियावास हॉउस सिविल लाइन्स पंहुचकर बताई अपनी पीड़ा 
अब्दुल रज्जाक थोई 
जयपुर.
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता एंव जयपुर जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास से आज उनके निवास स्थान खाचरियावास हॉउस सिविल लाइन्स पर सैकड़ो ऑटो चालक अपनी ऑटो गाड़ियों के साथ पहुँचे ।ऑटो चालकों ने खाचरियावास को बताया ।की जयपुर की ट्रैफिक  पुलिस और थाना पुलिस उन्हें लगातार परेशान कर रही है। ऑटो चालकों के बच्चों के सामने रोजी -रोटी का संकट उतपन्न हो गया है।

पिछले 10 दिनों से ऑटो चालक अपने ऑटो घरो पर खड़े करके बेठे है।फिटनेस का चालान जो पहले 15 रूपये होता था ।उसे बढ़ाकर 1500 रूपये कर दिया गया है ।तथा बिना कोई समय सीमा निर्धारित किये कमिश्नर के आदेश पर ट्रैफिक पुलिस और पुलिस थाने के लोग ऑटो चालकों से भारी रिश्वत वसूल रहे है ।रिश्वत नहीं मिलने पर ऑटो को ज़ब्त कर लिया जाता है ।ऐसे में हम लोग बहुत परेशान है ।हमने प्रशासन और सरकार के सभी लोगो को अपनी परेशानियां बताई ।लेकिन उनका कोई समाधान नहीं हो रहा है ।खाचरियावास ने परेशान ऑटो चालकों को आश्वस्त  करते हुए कहा ।की राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन ने यदि तुरन्त प्रभाव से ऑटो चालकों की समस्याओ का समाधान नहीं किया तो वे स्वयं (खुद )जयपुर के 25 हजार ऑटो चालकों के साथ जयपुर पुलिस कमिश्नर का घेराव करेगे। खाचरियावास ने कहा की राज्य सरकार की जिम्मेदारी बनती है की ऑटो चालकों सहित सभी तरह के व्यावसायिक वाहनों से समय समय पर बातचीत करके उनकी समस्याओं का समाधान करे ।ट्रैफिक पुलिस और थाना पुलिस कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए है ।लेकिन रोज मेहनत से अपना पेट भरने वाले ऑटो चालकों ,कार कैब चालकों सहित सभी तरह के व्यावसायिक वाहन चलाने वाले लोगो को और आम नागरीकों को यदि पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के लोग परेशान करेगे । तो कांग्रेस पार्टी सड़को पर उतरेगी और पुलिस कमिश्नर कार्यलय का घेराव करेगी ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *