फिर से एक बार मणिरत्नम की रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगी ऐश

शिखा प्रियदर्शनी

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ऐश्वर्या एक और रोमांटिक फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं। वह भी जाने माने निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म में। कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीतने के बाद अब यह अभिनेत्री पूरा ध्यान अपने प्रोफेशन पर दे रही हैं।

वैसे तो ऐश्वर्या के आगामी फिल्म प्रॉजेक्ट्स के बारे में कई अटकलें लगाई जा रहीं थीं, लेकिन अब ये साफ हो गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म निर्देशक मणिरत्नम के साथ होगी। हाल में दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा, “मैंने व्यक्तिगत कारणों की वजह से पिछले 5 महीने ब्रेक ले रखा था और मैं खुश हूं कि मैंने यह ब्रेक लिया। चूंकि मेरी कोई प्रोफ़ेशनल मीटिंग्स नहीं थी, इसलिए पर्सनली मेरे लिए यह बहुत अच्छा था।”
 “मैंने पिछले सप्ताह से ही दोबारा मीटिंग्स शुरू की है और मुझे 2 सब्जेक्ट्स पसंद भी आए हैं। अभी मैंने स्क्रिप्ट्स पढऩा शुरू ही किया है। तब तक मैंने अपने काम से ब्रेक लेकर अपने परिवार खासतौर पर अपनी मां की देखभाल की।”
ऐश्वर्या से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि उनका अगला प्रॉजेक्ट डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ होगा, ‘हां ऐश और मणि एक साथ फिल्म कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी, जो हिन्दी और तमिल दो भाषाओं में बनेगी। ऐश और मणि सालों से इस फिल्म को लेकर बात कर रहे थे और आखिरकार अब यह संभव हो पाया है।’ इससे पहले ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के साथ इरुवर, गुरु और रावण, इन 3 फिल्मों में काम किया था और तीनों ही फिल्में बेहद सफल रही थीं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *