Categories: Crime

फिर से एक बार मणिरत्नम की रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगी ऐश

शिखा प्रियदर्शनी

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ऐश्वर्या एक और रोमांटिक फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं। वह भी जाने माने निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म में। कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीतने के बाद अब यह अभिनेत्री पूरा ध्यान अपने प्रोफेशन पर दे रही हैं।

वैसे तो ऐश्वर्या के आगामी फिल्म प्रॉजेक्ट्स के बारे में कई अटकलें लगाई जा रहीं थीं, लेकिन अब ये साफ हो गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म निर्देशक मणिरत्नम के साथ होगी। हाल में दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा, “मैंने व्यक्तिगत कारणों की वजह से पिछले 5 महीने ब्रेक ले रखा था और मैं खुश हूं कि मैंने यह ब्रेक लिया। चूंकि मेरी कोई प्रोफ़ेशनल मीटिंग्स नहीं थी, इसलिए पर्सनली मेरे लिए यह बहुत अच्छा था।”
“मैंने पिछले सप्ताह से ही दोबारा मीटिंग्स शुरू की है और मुझे 2 सब्जेक्ट्स पसंद भी आए हैं। अभी मैंने स्क्रिप्ट्स पढऩा शुरू ही किया है। तब तक मैंने अपने काम से ब्रेक लेकर अपने परिवार खासतौर पर अपनी मां की देखभाल की।”
ऐश्वर्या से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि उनका अगला प्रॉजेक्ट डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ होगा, ‘हां ऐश और मणि एक साथ फिल्म कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी, जो हिन्दी और तमिल दो भाषाओं में बनेगी। ऐश और मणि सालों से इस फिल्म को लेकर बात कर रहे थे और आखिरकार अब यह संभव हो पाया है।’ इससे पहले ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के साथ इरुवर, गुरु और रावण, इन 3 फिल्मों में काम किया था और तीनों ही फिल्में बेहद सफल रही थीं।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago