Categories: Crime

मेमने के बहाने दुष्कर्म का प्रयास, सफल न होने पर जान से मारने की धमकी

इमरान सागर 

शाहजहाँपुर:-कोतवाली क्षेत्र में बकरी को बच्चा (मेंमना) के बहाने महिला के दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया! सफलता न मिलने पर नाजायज अस्लहो के साथ महिला के घर में घुस कर जान से मारने की धमकी दी!

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बाबूजई शारिक और शहरुख पुत्रगंण आसिफ,जाबेद पुत्र युसुफ खाँ के घर तीन दिन पहले प्राथिर्नी महिला के घर पली बकरी का तीन माह का बच्चा(मेमना) चला गया जिसे उक्त लोगो ने पकड़ कर दो मंजिल से नीचे फेक दिया था! प्रार्थिनी महिला ने इसका विरोध किया! विरोध करने पर उक्त लोग नाजायज अस्लाह लेकर प्रार्थिनी के घर में घुस आएे और गन्दी गन्दी गालिया देने लगे तथा साथ ही अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी! फिर उसी रात उक्त लोग प्रार्थिनी महिला के घर में घुस प्रार्थिनी के कपड़े फाड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास करते हुए एलानिया कह उठे कि तुम लोग हमारा कुछ नही बिगाड़ सकते! पुलिस बुलाने पर तुझे आज ही सबक सिखाएगें! उक्त प्रकरण की स्थानीय पुलिस ने धारा 323, 354(B)504,506 IPC में NCR दर्ज कर ली!
पुलिस अधिक्षक से मिलने आई प्रार्थिनी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आज 165 के ब्यान होने थे परन्तु बीती रात उक्त लोगो ने केस को रफादफा करने एंव प्रार्थिनी के भयभीत करने की गरज से अपने ही लोगो से खुद पर फायरिंग कराई और अब इल्जाम लगा रहे है! प्रार्थिनी ने पुलिस अधिक्षक कार्यालय के बाहर मीडिया को बताया कि पुलिस अधिक्षक के आदेश के बाद भी स्थानीय पुलिस मामले को रफादफा कराने एंव उक्त लोगो से मिल कर भयभीत करा रही है!
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

21 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

21 hours ago