टेलीकॉम वॉर: लांच हुआ 396 रुपये में 70GB डेटा और फ्री कॉलिंग ऑफर

करिश्मा अग्रवाल
टेलीकॉम इंडस्ट्रीज के बीच छिड़े हुए कंपटीशन का फायदा ग्राहकों को लगातार कम कीमत के वाउचर सरप्राईज के रूप में मिल रहा है।वोडाफोन द्वारा 5 रुपये के प्लान से लेकर 786 रुपये में 25 जीबी डेटा का ऑफर दिए जाने के साथ अब आइडिया ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 396 रुपये कीमत का पैक देने जा रही है जिसमे कस्टमर्स को 70 जीबी डेटा मिलेगा।

क्या है ऑफर :
आईडिया के इस प्लान में फ्री लोकल एसटीडी कॉल आइडिया-टू-आईडिया कॉलिंग के साथ 70 दिन के लिए 70 जीबी 3G डेटा दे रहा है।इसके अलावा कंपनी 3000 मिनट दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग और हर दिन डेटा के लिए 1 जीबी की FUP लिमिट दी गई है।इन ऑफर्स को जियो का इफ़ेक्ट माना जा रहा है क्योंकि वोडाफोन ने भी 786 रुपये का नया प्लान जारी करते हुए कंपनी ने 25 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग देने का ऐलान किया था।ये प्लान कंपनी ने असम और नार्थ-इस्ट क्षेत्र के लिए निकाला है।वोडाफोन 2जी यूजर्स 5 रुपये की कीमत में अनलिमिटेड डेटा का फायदा पा सकते हैं. इसके लिए यूजर को *444*5# डायल करना होगा. वहीं 3जी स्पीड वाले डेटा के लिए *444*19# डायल करना होगा. जिसमें यूजर को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। देखना दिलचस्प होगा की टेलीकॉम कंपनीज की ये होड़ ग्राहकों को आगे कौन से बड़े फायदे करवाने वाली हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *