हे कुकर्मी – अपनी रिश्तेदार 5 साल की मासूम के साथ ही किया दुष्कर्म

शाहकुंड के पचरूखी गांव की घटना
शाहकुंड : शाहकुंड थाना क्षेत्र अंतर्गत खुलनी पंचायत के पचरूखी गांव में एक पांच साल की बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया. मंगलवार को बच्ची की दादी ने शाहकुंड के थानाध्यक्ष को घटना की सूचना देकर  न्याय की गुहार लगायी है. बच्ची की दादी ने बताया कि गत रविवार को दोपहर बाद दो बजे बच्ची चापाकल के पास खेल रही थी. पड़ोस का युवक उसे मोबाइल दिखाने के बहाने बहला-फुसलाकर गांव में ही एक सुनसान जगह मवेशी के गोहाल में  ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. रोती-बिलखती बच्ची घर पहुंची और मां को जानकारी  दी.

बच्ची के पिता व अन्य परिजन के घर में नहीं रहने से उसकी मां असमंजस में पड़ गयी. बच्ची की दादी ने बताया कि जब उसने युवक से पूछताछ की, तो उसने अंजाम भुगतने की धमकी दी.  दादी ने बताया कि घटना के बाद से बच्ची की हालत खराब है. इस घटना के बाद से बच्ची के परिजन डरे-सहमे हैं. इधर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. आवेदन नहीं मिला है. जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *