Categories: Crime

5 जून से माल्टा में अमिताभ-आमिर की ठगी हुई शुरू…

शिखा प्रियदर्शिनी
हिंदी सिनेमा के रुपहले परदे पर एक बार फिर से एक नया अध्याय गढ़ने  की पहल हो चुकी है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना यूरोप पहुँच चुके हैं अपनी आगामी फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्ता’ की शूटिंग को लेकर। जी हां , खबर है की विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन  में  बन रही यशराज की फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्ताँ’ की शूटिंग आज से यानी की 5 जून से यूरोप के ख़ूबसूरत देश माल्टा से शुरू हो चूकी है।

अधिकांशतः एक्शन सीक्वेंस के लिए जहाजों को किया जाएगा इस्तेमाल…
सुनने में आया है की ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्ताँ ‘ में जहाजों पर कुछ रोमांचक और बड़े एक्शन दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। जहाज तैयार करने के लिए इंटरनेशनल  क्रु को जिम्मेदारी दी गई थी। माल्टा के समूह तट पर दृश्य को फिल्माने हेतु दो विशालकाय जहाज दो महीने के लिए खड़े किये गए हैं। ये जहाज 18 शताब्दी का फील देते हैं। इस तरह के जहाज़ों में हथियार और तोपों को रखा जाता था। इंटरनेशनल कारीगरों की मदद से बनाये गए इन जहाजों पर ही फ़िल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट किया जाएगा। फ़िल्म के सेट को हाई सिक्योरिटी ज़ोन के तहत बनाया गया है।
इस फ़िल्म की कास्ट , लोकेशन्स और तकनिकी तैयारियों को देखते हुए फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक तथा दर्शकों को फ़िल्म से खास उम्मीदें हैं। इस फ़िल्म की तुलना ‘ग्लैडिएटर ‘ , ‘ट्रॉय’ और ‘कैप्टन फिलिप्स’ सरिखे अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों से की जा रही है क्योंकि इन सबकी शूटिंग भी माल्टा में और इसी तकनीकों की सहायता से हुई है।                      
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

7 mins ago

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

1 day ago