Categories: Crime

क्या स्वाति सिंह से नाराज हैं सीएम योगी ? जो कार्यक्रम में मंच पर नाम तक नहीं लिया

(जावेद अंसारी)

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बियर बार का उदघाटन कर विवादों में आईं महिला और परिवार कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह से नाराज हैं। इसकी गवाही आज तस्वीरों ने भी दे दी।पर्यावरण दिवस पर लखनऊ में एक कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में सीएम योगी भी पहुंचे थे, पहले तो मंच पर सीएम के साथ स्वाति सिंह नहीं दिखीं, इसके बाद जब सीएम योगी ने भाषण दिया तब स्वाति का नाम भी नहीं लिया।काफी देर तक कार्यक्रम चलता रहा और स्वाति मंच पर नहीं मंच से नीचे लगी कुर्सी पर बैठी रहीं। हालांकि कार्यक्रम के दौरान जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पौधों को तोहफे में देना शुरू किया तो उस समय स्वाति सिंह को मंच पर बुलाया गया।

इससे पहले अब्बास अंसारी ने अपने फेसबुक पर बीयर बार प्रकरण पर योगी सरकार को घेरते हुए एक पोस्ट किया था।अंसारी के इस फेसबुक पोस्ट को उनके पिता और मऊ सदर विधायक मुख़्तार अंसारी के एकाउंट से भी शेयर किया गया था। अपने पोस्ट में अब्बास ने बड़े ही राजनैतिक अंदाज में चुटकी ली थी। उन्होंने लिखा है कि शराब बंदी को ले कर योगी सरकार कितनी गंभीर है, ये फोटो सब कुछ खुद ब खुद बयां कर रही है। राज्य मंत्री स्वाति सिंह अपने हाथों बियर बॉर का उद्धघाटन कर योगी सरकार की मंशा जाहिर करती हुईं।
आपको बता दे कि इससे पहले स्वाति सिंह ने पत्रकारों से बात करते से बात करते अपनी सफ़ाई देते हुए कहा था कि जो महिलाएं रेस्टोरेंट का संचालन कर रही हैं, वे भी सभ्य और प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती हैं।रेस्टोरेंट के उद्घाटन के समय पीएसी के डीआईजी सहित कई पुलिस अधिकारी भी वहां मौजूद थे लेकिन मुझे, आईपीएस अधिकारी नेहा पांडेय और रेस्टोरेंट की संचालक को ही निशाना बनाया जा रहा है।वहां मौजूद पुरुष अफसरों का नाम क्यों नहीं लिया जा रहा है या उनकी तस्वीर क्यों नहीं दिखाई जा रही है।साजिश का पता इससे भी चलता है कि रेस्टोरेंट का उद्घाटन 20 मई को किया गया और 29 मई को इसे उछाला गया।
कुल मिलाकर योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह हाल ही में बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में फंस गई थीं। स्वाति सिंह ने हाल ही में लखनऊ में बी द बीयर का फीता काटा था।ये बीयर बार लखनऊ के गोमतीनगर जैसे पॉश इलाके में चल रहा है। विवाद के तूल पकड़ने के बाद सीएम योगी ने स्वाति सिंह से सफाई भी मांगी थी। सफाई देने के लिए योगी से मिलने स्वाति सिंह पहुँची तो जरूर लेकिन योगी से मुलाकात न हो पाई।
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

11 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

12 hours ago