Categories: Crime

मानक के अनुरूप कार्य न होने पर कमिश्नर ने प्रोजेक्ट मैनेजर की जमकर लगाई क्लास

अंजनी राय
बलिया। मंडलायुक्त नीलम अहलावत मंगलवार को बांसडीह तहसील समाधान दिवस का निरीक्षण करने के बाद सीधे हुसेनाबाद में निर्माणाधीन करोड़ों की परियोजना का निरीक्षण करने पहुंच गई। राजकीय पालीटेक्निक कालेज के निर्माण में मानक की अनदेखी से असंतुष्ट मंडलायुक्त ने प्रोजेक्ट मैनेजर को चेतावनी दी कि गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा। कमरों में हवा क्रास करने की जगह न होने से नाराज मंडलायुक्त ने जरूरी जगहों पर खिड़की आदि लगवाने के निर्देश दिया। कहा कि हर हाल में कमरों में वेंटिलेशन बेहतर होनी चाहिए।

मंगलवार को मंडलायुक्त बकायदा इंजीनियरों की एक टीम लेकर निरीक्षण करने पहुंची थी। प्रोजेक्ट मैनेजर सहायक अभियंता व अवर अभियंता को पूरी जानकारी नहीं होने पर फटकार भी लगाई। जिलाधिकारी ने निर्माण के कई पहलुओं पर जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश संबंधित इंजीनियरों की टीम को दिया। यह भी कहा कि मेन गेट पर सुरक्षा कर्मियों के लिए एक शौचालय व नहानघर से अटैच कमरा बनाया जाए। इस अवसर पर डीआईजी उदयशंकर जायसवाल, डीएसटीओ बब्बन मौर्य सहित अन्य अधिकारी व इंजीनियर साथ थे।                      
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago