बलिया के प्रमुख समाचार अंजनी राय के संग

बोलेरो की चपेट में आने से 8 वर्षीय मासूम की मौत
बलिया। नरही थाना क्षेत्र के राजेश्वर मोड़ के समीप डेरा पर जा रही मासूम को बोलेरो ने धक्का मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आस-पास के लोगों ने उसे तत्काल सीएचसी नरही पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि दीक्षा यादव (08) पुत्री सुरेश यादव अपने ननिहाल आयी थी। सोमवार को वह सहाबुद्दीनपुर से डेरा पर जा रही थी कि राजेश्वर मोड़ पर बक्सर की ओर से तेज गति आ रही बोलेरो ने उसे धक्का मार दिया। इससे वह 25-30 फीट दूर जाकर गिर गई। लहुलूहान हालत में आस-पास के लोगों ने उसे सीएचसी पहुंचाया। दीक्षा एक सप्ताह पहले अपनी मां के साथ ननिहाल में ददन यादव के घर आयी थी। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की जलकर मौत
बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आर्य समाज रोड निवासी एक विवाहिता की मौत सोमवार को जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गयी। पुलिस ने उसकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आर्य समाज रोड निवासी सुनील गुप्त की पत्नी लक्ष्मी देवी (27) रविवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गयी। परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल ले गये, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। 
जहरीला पदार्थ खाकर वृद्ध ने दी अपनी जान
बलिया। पकड़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी निवासी विनय सिंह (60) की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हो गयी। सोमवार को विनय सिंह किन्हीं कारणों से जहर खा लिये। उनकी तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पौत्र के मुंडन संस्कार में जाते समय बाबा की बस से कुचलकर मौत
बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कटहल नाला (गंगा जी मार्ग) पर बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। हादसे से परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा। देखते ही देखते मुंडन संस्कार की खुशियां गम में बदल गयी। करूण-क्रंदन व चीत्कार के बीच, परिवार के लोग घर लौट गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताते चले कि सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी उदयनारायण सिंह राजपूत (60) के पौत्र कृष्णा पुत्र शैलेश सिंह व आयूष पुत्र दिनेश सिंह का मुंडन संस्कार होना था। सोमवार को मुंडन संस्कार के निमित्त घर-परिवार व रिश्तेदारों के साथ बस से पूरा परिवार गंगा नदी के महाबीर घाट पर जा रहा था। बस में सवार सभी लोग खुशी की गीत गा रहे थे। कटहल नाला के पास जाम की वजह से उदय नारायण सिंह राजपूत बस से नीचे उतरे। भीड़ से बस को गुजारने के प्रयास में वे बस के टायर के नीचे आ गये, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। हादसे की वजह से मुंडन संस्कार नहीं हो पाया। लोग रोते-बिलखते घर को लौट गये।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *