भोपाल में पढाई करने गये युवक की पंखे से लटकी मिली लाश

अग्रसेन विश्वकर्मा 
भोपाल में बीसीए करने गए युवक ने पंखे से लटक कर जान दे दी। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। युवक अपने नाना के साथ भोपाल में रहता था।  सदर कोतवाली क्षेत्र के परसिया मल्ल गांव के रहने वाले तेज बहादुर सिंह पोस्टमैन हैं।

उनके तीन बेटों में सबसे बड़ा नवीन प्रताप सिंह उर्फ बंटी (20) अपने नाना रमाशंकर सिंह के साथ भोपाल में रह कर बीसीए करता था। कुछ दिनों से वह नाना के साथ अकेले था। सोमवार की शाम को वह बाजार से नाना के लिए भोजन लाया। उन्हें खिलाने के बाद कमरे में ले जाकर सुलाया। नाना के सोने के बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया। मंगलवार की सुबह नाना उठे तो बंटी को आवाज दी, लेकिन वह नहीं बोला। इसके बाद बंटी के कमरे के तरफ गए तो वह अंदर से बंद था। आसपास के लोगों ने धक्का देकर फाटक खोला तो वह पंखे से लटक रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  नाना ने घटना की सूचना युवक के पिता तेज बहादुर को दी तो घर में कोहराम मच गया। मां मंजू का रो- रो कर बुरा हाल है। मामा भूपेन्द्र सिंह युवक का शव लेकर गांव आ रहे हैं। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *