घोसी में टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक सम्पन

सुहैल अख्तर 
घोसी (मऊ)। स्थानीय नगर के मझवारा मोड़ स्थित नरोखर पोखरा पर गुरुवार की सुबह टीईटी संघर्ष मोर्चा एवं विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेल.स एसोसिएशन की संयुक्त बैठक कर विभिन्न शिक्षक समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेल. एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष शाहनवाज़ खान नें अप्रैल 2004 के बाद नियुक्त सभी शिक्षकों के लिए पुरानी पेंशन एवं प्रमोशन के मामले में पूरे प्रदेश में सबसे पीछे चल मऊ जनपद में शिक्षकों के पदोन्नति की मांग की। शाहनवाज़ खान नें कहा कि वेतन और एरियर के नाम पर शिक्षकों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 
वहीं टेट संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह नें 72825 की भर्ती के अवशेष अभ्यर्थियों के समायोजन का मांग किया। श्री सिंह नें आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि लेखा कार्यालय एवं खंड शिक्षा कार्यालय भ्रष्टाचार का केन्द्र बना हुआ है। यहां पर शिक्षकों के वेतन एवं एरियर का भुगतान बिना चढ़ावा लिये नहीं किया जाता है। बैठक का संचालन सत्येंद्र यादव नें किया। बैठक में प्रमुख रूप से फख्रे आलम, राजेश मिश्रा, सुनील तिवारी, सुरेश यादव कैलाश यादव, रामजनम, अशोक मिश्रा आदि सहित सैकड़ों शिक्षकों नें भाग लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.