युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने राशन कार्ड सर्वे मे हो रही गड़बड़ी पर मांग पत्र सौप जताया आक्रोश

सी0पी0सिहविसेन

बलिया:-– नगर पंचायत बांसडीह में व्याप्त विभिन्न समस्याओं को लेकर आज युवा कांग्रेस सलेमपुर लोकसभा इकाई अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में स्थानीय नागरिकों ने नगर पंचायत के प्रशासक और उपजिलाधिकारी बांसडीह राधेश्याम पाठक को तीन सूत्रीय ज्ञापन सौपा.

नगर पंचायत प्रशासक को सौंपे गये पत्रक में नगर में राशन कार्ड के हो रहे सर्वे में ठेकेदारी प्रथा के माध्यम से लगे स्थानीय लोगों को तत्काल हटाये जाने, स्टेट बैंक रोड को तत्काल बनाये जाने, ब्लाक में चल रहे कार्यालय को बड़ी बाजार में निर्मित नगर पंचायत के नये भवन में स्थानांतरित करने की मांग की गयी.
युवा कांग्रेस सलेमपुर लोकसभा इकाई अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने बताया की नगर में राशन कार्ड पात्र व्यक्तियों का सर्वे हो रहा है. जिसमे ठेकेदारी प्रथा के माध्यम से स्थानीय लोगों को रखा गया है. जो व्यक्ति विशेष के लोग है एवं सर्वे निष्पक्ष नहीं हो रहा. इन सभी समस्याओं को लेकर 28 जून को धरना युवा कांग्रेस कार्यकता करेंगे. इस अवसर पर अवनीश पाण्डेय, मुनजी कुमार, राम अनिल पाण्डेय, अमित यादव, राजेश पांडेय, शमशुल हक अंसारी, बबलू भारती, रंजीत रावत, अनूप गुप्ता, अविनाश सिंह, गोविंद पाण्डेय सहित काफी संख्या मे लोग उपस्थित रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.