मनचलों की हिम्मत, कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री की बहू को ही भेजने लगा अश्लील मैसेज

समीर मिश्रा.

महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन महिलाओं के साथ कोई न कोई घटना सामने आती है। मनचलों का आतंक इतना बढ़ गया है कि महिलाओं का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। मनचले महिलाओं को या तो आते-जाते छेड़ते हैं या फिर फोन पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करते हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ कांग्रेस के कद्दावर नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की पुत्रवधू के साथ। कुछ मनचले उन्हें अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करते थे। जिसके बाद हरीश रावत के पुत्र ने पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज कराई। इसके साथ ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस मामले में जल्द ही कार्रवाई के आदेश दिए। सीएम के आदेश के बाद पुलिस ने फौरन शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों की जांच में जुट गई।
उत्तराखंड पुलिस ने आनन-फानन मनचलों के मोबाइल फ़ोन को सर्विलांस पर लगा दिया, जिसमें आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन राजस्थान की राजधानी जयपुर में मिली। इसके बाद पुलिस ने एक टीम जयपुर भेज दी और इस टीम का नेतृत्व एक डिप्टी एसपी कर रहे हैं। वहीं, नैनीताल के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्रवधू को कुछ मनचले अश्लील मैसेज भेजकर परेशान किया करते थे। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.