मध्य प्रदेश सरकार को बर्खास्त कर लगाये राष्ट्रपति शासन – काँग्रेस

राजू आब्दी
झाँसी – मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले मे  कृषकों के आन्दोलन के दौरान गोलीबारी से मरे 6 लोगों की मौत का दावा करते हुए काँग्रेस पार्टी ने माँग की मध्य प्रदेश सरकार को तत्काल बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाये।

इसी मामले मे आज काँग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री प्रदीप जैन के नेतुत्व मे काँग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जिलधिकारी कार्यालय पाहुचे और राष्ट्रपति संबोधित ज्ञापन जिलधिकारी झाँसी को सौपा । किसानो पर हुई बर्बता का विरोध करते हुए पूर्व मंत्री प्रदीप जैन ने मुख्यमंत्री को कानून व्यवस्था बचा पाने विफल बताया ।मन्द्सौर के बाद पूरे प्रदेश वा देश मे शिवराज सरकार के प्रति आक्रोश हैं । वही पार्टी के शेहर अध्यक्ष इमतियाज़ हुसैन ने  पूर्व मे व्यापम घोटाला प्रकरण मे हुई हत्याओं की श्रंखला ज़िक्र करते हुए शिवराज सरकार पर हमला बोला इम्तियाज़  हुसैन ने कहा की प्रदेश मे सैकड़ो हत्याऐ कानून व्यवस्था की नाकामी को दर्शाती हैं । इस अवसर पर अनिल बट्टा, एस नोमान,अँकुर मिश्रा ,नवीन, सलीम, विनय यादव आदि मौजूद रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *