स्वार रामपुर : जनपद में विधुत आपूर्ति चरमराई, मचा लेकर हाहाकार

पेय जलापूर्ति ठप होने की  वजह से पीने के  पानी का संकट गहरा गया है।

राहुल मसवासी

आज स्वार नगर के संभ्रांत व्यक्तियों का एक प्रतिनिधी मंलल तहसील परिसर पहुंचा ओर जिलाधिकारी से सम्बंधित अनी मांगों का ज्ञापन उपजिलाधिकारी स्वार गजेन्द्र कुमार को सोंपा ।ज्ञापन में विधुत व्यावस्था में तुरन्त सुधार ओर शेडयूल के मुताबिक विधुत आपूर्ति की मांग की गई है।

 शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में इस भीषण गर्मी के चलते लोगों को भारी किल्लत का सामना करना पढ़ रहा है ग़ोर तलब बात है। नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के समाज सैवी ओर जन प्रतिनिधयों ने समय-समय पर विधुत विभाग के आधिकारियों से कभी लिखित तो कभी दूरभाष पर विधुत व्यावस्था शुचारु रूप से चलाये जाने की मांग करते चले आरहे हैं पर विभाग के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है ।लगता जन प्रतिनिधीयों ओर समाज सैवयों का धेर्य अब टूटता  जारहा है उन्होने चेतावनी दी है अगर जल्द विधुत व्यावस्था में सधार नहीं लाया गया तो लोग धरने प्रर्दशन को वाध्य होंगे।ज्ञापन देने वाले नवाबदूला खान मोहसिन ,मौ०फईम ,नाहिद खान ,अतीक अंसारी ,डा०जावैद,आदिल हसन,जावैद अख्तर,मौ०जुनैद ,मनसूर सकलेनी,जीतेन्द्र कुमार आदी संभ्रांत व्यक्ति मौजूद थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *