विश्व योग दिवस पर खूब चली समाजवादी साइकिल

रॉबिन कपूर / पंकज यादव 

फर्रूखाबादः सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी नेताओं ने जिले भर में योग दिवस पर साइकिल यात्रा निकाल कर लोगों को योग के प्रति जागरूक करने और पार्टी का दम-खम दिखाने का प्रयास किया। समाजवादी पार्टी के युवा नेता व राजेपुर  ब्लॉक प्रमुख सुबोध यादव ने साइकिल रैली निकाल कर लोगों को योग के लिये जागरूक किया ।

डॉक्टर सुबोध यादव ने योग दिवस पर   प्रकाश डालते हुए कहा  है कि साइकिल की सवारी करना भी  किसी  योग से कम नही है । प्रतिदिन साइकिल चलाने से मानव के हाथ पैर के जोड़ हमेशा स्वस्थ व दुरुस्त रहते है। साइकिल के उपयोग से पर्यावरण भी स्वच्छ रहता है ।
इस क्रम में जिलाध्यक्ष नदीम फारूखी के नेतृत्व में जिले के कस्बा शमसाबाद में सपा के समर्थकों ने योग दिवस पर साईकिल चलाकर आम नागरिकों को स्वस्थ्य रहने का संदेश दिया। फर्रूखाबाद नगर अध्यक्ष विजय यादव ने सेन्ट्रल जेल चौराहा से अपने कार्यकर्ताओं के साथ साईकिल चलाकर शहर के आवास विकास स्थित लोहिया प्रतिमा तक साइकिल चलाई और स्वस्थ जीवन का संदेश दिया। फर्रुखाबाद शहर में भी समाजवादी पार्टी के जिला  प्रवक्ता पुष्पेंद्र यादव  और सपा नेता अजय कशयप ने पार्टी कार्यकर्ताओ व आम जनता के साथ  लालगेट से आवास विकास तक साइकिल रैली निकाल विश्व योग दिवस के महत्व को बताया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.