कानपुर : बिठूर में किशोर की निर्मम हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंका……..

समीर मिश्रा/ मनीष गुप्ता

कानपुर : बिठूर इलाके मे आज सुबह हाइवे किनारे किशोर की ईंटों से कुचकर निर्मम हत्या कर दी गयी सूचना पर पहुंची पुलिस फारेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश में जुट गई है ।

बिठूर के गम्भीरपुर गॉव के पास से निकले हाइवे किनारे खाई में शौच के लिए गयी महिलाओं ने किशोर का शव देखा और इसकी सूचना गॉव आकर दी . ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी . घटनास्थल पर पहुंचे एसओ बिठूर ने मामले की जानकारी आलाधिकारियों को देते हुए फारेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम की सहायता ली ।
कल 3 बजे घर से निकला था आकाश…..
हाइवे किनारे मिली लाश की शिनाख्त  आकाश 17 वर्ष पुत्र विनोद गौतम निवासी सिंक रोड थाना फजलगंज के रूप में हुई है मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि कल शाम 3 बजे से आकाश बैग लेकर घर से गायब है और कल शाम से ही हम सब उसकी तलाश में लगे हुए थे और उसका फोन भी बंद जा रहा था  उधर परिजनों के अनुसार आकाश का फजलगंज थानाक्षेत्र के ही प्रतापगंज मोहल्ले के कुछ लड़कों से विवाद भी था फिलहाल उन्होंने विवाद का कारण नही स्पष्ठ किया लेकिन हत्या की सुई उन लड़कों के ऊपर ही घुमा रहे है।
मिट्टी के ईटों से चेहरा कुचकर उतारा मौत के घाट…….
हत्यारे अपने साथ कोई आलाकत्ल नही लाया था क्योकि उसने आकाश को हाइवे की खुदाई में निकली हुई ठोस मिट्टी के पत्थरों से चेहरे को कूच कूच कर मौत के घाट उतारा है . लाश के पास से पुलिस को खून से सने मिट्टी के पत्थर मिले है ।
करीबी पर हत्या का शक…….
कही हत्यारा आकाश का कोई करीबी तो नही ऐसे कैसे वो बैग लेकर बिना परिजनों को जानकारी दिए घर से अंजान के साथ निकल पड़ेगा हो न हो हत्यारा आकाश का करीबी ही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *