महंगे शौक ने बना दिया युवको को बाइक लिफ्टर

अग्रसेन विश्वकर्मा 
देवरिया. महंगे शौक ने इन युवको को बाइक चोर बना दिया। कोई अपने महिला मित्र को उपहार देने के लिए चोरी करता था तो काई महंगे जूते और कपड़ो के लिए। पकड़े गए युवकों के पास से 9 चोरी की बाइक बरामद की है। तीन फरार लिफ्टरों की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने मंगलवार को बाइक लिफ्टरों के गिरोह का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि आए दिन शहर से लगायत बाइक चोरी की सूचना मिल रही थी। इसको लेकर सीओ सीटी डा अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। मंगलवार की सुबह तरकुलवा एसओ शशांक शेखर राय व बघौचघाट एसओ आलोक सोनी को सूचना मिली कि पथरदेवा के नजदीक एक ईंट भट्ठे पास दो संदिग्ध युवक हैं।
यह सुनते पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। पूछताछ में एक ने अपना नाम राजन मद्वेशिया   निवासी पथरदेवा व दूसरे ने अजय यादव निवासी रेरुआरी बताया। पूछताछ के बाद इनकी निशानदेही पर आठ और बाइक बरामद की गई। युवको के पास से दो किलो गांजा भी बरामद हुआ। लिफ्टरों ने बताया कि वह महंगे शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी करते थे। अभी कुलदीप सिंह, अर्पित सिंह, राजकुमार राय फरार चल रहे हैं। बाइक लिफ्टरों को गिरफ्तार करने में पुलिस की स्वाट और सर्विलांस सेल ने काफी मदद किया।  फरार तीन लिफ्टरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगी हुई है।                                                                         

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.