शातिर गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद

मो आफताब फ़ारूक़ी
इलाहाबाद। नगर की करेली थाने की पुलिस ने मंगलवार को चोरी करने वाले शातिर गिरोह का खुलासा करते हुए गौसनगर से चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरोह के कब्जे से नगदी सहित लाखों रूपये की सम्पत्ति बरामद किया है। 

उक्त मामले का खुलासा करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने बताया कि पकड़े गये शातिर चोरों में सरफराज उर्फ भय्यू निवासी दरियाबाद थाना अतरसुइया इलाहाबाद, फतेह खां निवासी कसारी मसारी थाना धूमनगंज, मुस्लिम उर्फ राजा निवासी उपरोक्त, कादीर निवासी दामूपुर  थाना धूमनगंज इलाहाबाद है। जबकि गिरोह के सदस्य सलीम निवासी कसारी मसारी थाना धूमनगंज, कल्लू निवासी कांशीराम कालोनी झलवा धूमनगंज, रहबर निवासी दामूपुर थाना धूमनगंज पुलिस की पकड़ से दूर है। फरार चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई है। 
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चार एलईडी व सीडी प्लयर, एक टैबलेट, तेरह मोबाइल फोन, दो कैमरा, दो घड़ी, दो सीलिंग फैंन, एक इलेक्ट्रिक चपाती मेकर, टुल्लू पम्प, स्पीकर, एक नेट सटर, दो जोड़ा कान के टप्स, तीन सोने की अंगूठी, दो सोनी की जंजीर अैर दो पायल सहित इक्की हजार रूपये नगद बरामद किया है। 
उक्त गिरफ्तारी विगत दिनों हो रही चोरी की वारदातों पर काबू पाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ सिंह के नेतृत्व में सीओ प्रथम कृष्ण गोपाल सिंह और धूमनगंज थाना प्रभारी जितेेन्द्र कुमार सिंह,एसआई नगेश सिंह, सहित अन्य हमराह पुलिस कर्मचारियों ने गैग का खुलासा करते हुए गौशनगर कालोनी के समीप से गिरफ्तार किया। पूंछताछ के दौरान कई चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *